BREAKING NEWS
Search

400 बीघा में ग्रेनाइट की बदौलत सुधरेंगे शेयर के दाम

– विजन कोलाइड्स लि. के शेयर धारकों के लिए अच्छी खबर
श्रीगंगानगर। विजन कोलाइड्स लि. के शेयरों के लगातार गिरते दामों से निराश होकर शेयरों को औने-पौने दामों पर बेच रहे शेयर धारकों के लिए अच्छी खबर है। जोधपुर जिले में 400 बीघा भूमि में मिले ग्रेनाइट की बदौलत उनके शेयर के दाम बढऩे की पूरी उम्मीद है।
विजन कोलाइड्स लि. के सीईओ बीडी अग्रवाल ने बताया कि विजन कोलाइड्स लि. कंपनी अभी तक किसी भी स्टॉक एक्सचेंज मेंं रजिस्टर्ड नहीं है। विजन कोलाइड्स के शेयरों को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में रजिस्र्ड विकास गे्रनरीज लिमिटेड मेंं मर्ज किया जा रहा है। इसके बाद विकास गे्रनरीज लिमिटेड कम्पनी का नाम बदलकर विकास राइनस्टोन एंड ग्रेनाइट लिमिटेड कर दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि उनकी जोधपुर जिले में स्थित 400 बीघा भूमि में जो ग्रेनाइट का भंडार मिला है, उसके खनन का कामकाज देखने के लिए कंपनी विकास राइन स्टोन एंड ग्रेनाइट लिमिटेड बनाई गई है। इस पूरी प्रक्रिया में दो-तीन महीने लगेंगे। कंपनी इस बारे में तमाम शेयर धारकों को पत्र के जरिए सूचित करेगी और उनसे फार्म भरवा कर हस्ताक्षर करवा कर सहमति लेगी। उन्होंने बताया कि चार सौ बीघा जमीन में उम्दा किस्म के ग्रेनाइट के भंडार मिलना बहुत बड़ी उपलब्धि है। इसका बहुत फायदा शेयर धारकों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि मैं शेयर धारकों से धैर्य रखने का आग्रह करता हूं।