रिलायंस जियो के अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और सस्ते डाटा पैक्स के जवाब में लगभग सभी कंपनियों ने सस्ते डाटा प्लान लॉन्च किए थे। इस श्रेणी में अब आरकॉम भी आ गया है। रिलायंस जियो को काउंटर करने के लिए आरकॉम ने अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग पैक लॉन्च किए हैं। यह पैक्स 1 जनवरी 2017 से मान्य ..." />
Breaking News

रिलायंस ने लॉन्च किया 149 में अनलिमिटेड कॉलिंग पैक

reliance-jioरिलायंस जियो के अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और सस्ते डाटा पैक्स के जवाब में लगभग सभी कंपनियों ने सस्ते डाटा प्लान लॉन्च किए थे। इस श्रेणी में अब आरकॉम भी आ गया है। रिलायंस जियो को काउंटर करने के लिए आरकॉम ने अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग पैक लॉन्च किए हैं। यह पैक्स 1 जनवरी 2017 से मान्य होंगे। जियो ने अभी तक अपने वेलकम पैक की अवधि नहीं बढ़ाई है, उससे पहले ही आरकॉम ने नए साल से अपने इस पैक की शुरुआत की घोषणा कर दी है।
यह है प्लान
प्लान की शुरुआत 149 रुपए से है, जिसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ 28 दिनों के लिए 300 एमबी 4जी डाटा मिलेगा। रिलायंस कम्युनिकेशन्स सही मायनों में भारत में कहीं भी अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स उपलब्ध करा रहा है, फिर चाहे वो मोबाईल, लैंडलाइन, लोकल या एसटीडी कॉल हो।
यहां उपलब्ध है यह प्लान
अभी के लिए ये प्लान सम्पूर्ण भारत में आरकॉम प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स दे रहे इन डाटा पैक्स की कीमत 149 रुपए से शुरू होकर 499 रुपए तक है। इन प्लान्स में कंपनी यूजर्स को रोमिंग में फ्री इनकमिंग कॉल्स की सुविधा भी दे रही है। जियो टैरिफ प्लान्स की तरह इसमें सिर्फ अनलिमिटेड फ्री एसएमएस नहीं है।
रिलायंस कम्युनिकेशन्स डाटा कॉम्बो पैक्स डाटा कॉम्बो 149 में 149 रुपए 300 एमबी 28 दिन, कॉम्बो 299 में 299 रुपए 2 जीबी  21 दिन, डाटा कॉम्बो 499 में 499 रुपए 4 जीबी 28 दिन की प्लान मिलेगा। सभी पैक्स में लोकल और नेशनल अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोमिंग में फ्री इनकमिंग कॉल्स उपलब्ध हैं।

Related Posts