बॉलीवुड में अगले साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में पहला नाम ‘ओके जानू’ का है। इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल निभाते दिखेंगे। ‘आशिकी 2’ के बाद यह जोड़ी फिर से बड़े परदे पर दिखेगी। यह फिल्म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी। शाद अली ने इस फिल्म का निर्देशन ..." />
Breaking News

ओके जानू (13 जनवरी)

बॉलीवुड में अगले साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में पहला नाम ‘ओके जानू’ का है। इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल निभाते दिखेंगे। ‘आशिकी 2’ के बाद यह जोड़ी फिर से बड़े परदे पर दिखेगी। यह फिल्म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी। शाद अली ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।
फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट घोषित करके सभी को चौंका दिया था। कारण कि जनवरी में ‘काबिल’ और ‘रईस’ के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। ऐसे में एकाएक बीच में ‘ओके जानू’ का नाम हर किसी को हैरान करने वाला था।
सोशल मीडिया पर जारी हुए पोस्टर में लिखा है ‘फिगर आउट कर लेंगे’। श्रद्धा ने इस पर लिखा ‘हम वापस आ रहे हैं. ‘ओके जानू’ 13 जनवरी।’ ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की तमिल फिल्म ‘ओके कनमणि’ का रीमेक है। इसकी कहानी युवा जोड़े के लिव-इन रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है। देखना दिलचस्प होगा कि फैन्स इसे कैसा रिस्पांस देते हैं।

https://youtu.be/HLdbAdya2po

Related Posts