श्रीगंगानगर। सस्ते ब्याज पर लोन दिलाने का झांसा देकर कई जनों ने एक महिला से दस लाख रुपए की ठगी कर ली। जवाहरनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार ए-3 मदन विहार सुखाडिया सर्किल निवासी दिव्या ज्योति पत्नी साहबराम गोस्वामी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि ..." />

सस्ते ब्याज पर ऋण दिलाने का झांसा देकर दस लाख रुपए ठगे

श्रीगंगानगर। सस्ते ब्याज पर लोन दिलाने का झांसा देकर कई जनों ने एक महिला से दस लाख रुपए की ठगी कर ली। जवाहरनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार ए-3 मदन विहार सुखाडिया सर्किल निवासी दिव्या ज्योति पत्नी साहबराम गोस्वामी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि गौरव सिंघल, रघुनाथ सिंघल, नीरज अरोड़ा पुत्र सुभाष अरोड़ा, भूपेन्द्र वासन पुत्र प्रकाश वासन, राजवीर पुत्र हरबंस जाखड़ ने उसके साथ दस लाख रुपए की धोखाधड़ी कर ली। दिव्या ज्योति ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके पहले से परिचित थे। पिछले दिनों आरोपियों ने उसे बताया कि वह लोन दिलाने की एजेंसी चलाते हैं। बैंक से सस्ती दरों पर लोन दिलवा देंगे। वह इनके झांसे में आ गई। उसने चैक व स्टाम्प आरोपी को दे दिए। ऋण की फाइल बनाने के नाम पर आरोपियों ने उससे पहले 5500 रुपए ले लिए। इसके बाद कई किश्तों में दस लाख रुपए वसूल कर लिए, लेकिन लोन नहीं दिलवाया। मुकदमे की जांच एएसआई जयकुमार भादू को सौंपी गई है।

Related Posts