– बड़ी मुश्किल से पुलिस ने पकड़ कर हटाया श्रीगंगानगर। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा की कार के आगे कलेक्ट्रेट के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठा एक परिवार लेट गया। इससे पुलिस में हड़कम्च मच गया। तुरंत पास ही खड़े पुलिस कर्मियों ने इस परिवार को वहां से हटाया और परिवार के अनशनकारी ..." />

महिला आयोग अध्यक्ष की कार के आगे लेटा अनशनकारी

– बड़ी मुश्किल से पुलिस ने पकड़ कर हटाया
श्रीगंगानगर। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा की कार के आगे कलेक्ट्रेट के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठा एक परिवार लेट गया। इससे पुलिस में हड़कम्च मच गया। तुरंत पास ही खड़े पुलिस कर्मियों ने इस परिवार को वहां से हटाया और परिवार के अनशनकारी अनिल शर्मा को पकड़कर कार से दूर किया।
बाद में अनिल शर्मा ने महिला आयोग की अध्यक्ष को वस्तुस्थिति से अवगत करवाया कि वे पिछले कई दिनों से भू माफिया के विरूद्ध धरने पर बैठे हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि हमने पिछले तीन दिन से भूख हड़ताल भी शुरू कर रखी है, लेकिन कार्यवाही नहीं होने से हम काफी दुखी हैं।
मामले की सुनवाई करते हुए आयोग अध्यक्ष ने तुरंत एडीशनल एसपी को निर्देश दिए कि इस मामले को तुरंत प्रभाव से निपटाया जाए और आज ही यहां से धरना उठाया जाए।

Related Posts