इंडियन नेवी डे के मौके पर फिल्म ‘द गाजी अटैक’ का पोस्टर जारी किया गया था। इसी के जरिए फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी गई थी। इसका निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा किया जा रहा है। इससे पहले करण जौहर ‘बाहुबली’ और ‘लंच बॉक्स’ का निर्माण भी कर चुके हैं। ..." />
Breaking News

द गाजी अटैक (17 फरवरी)

इंडियन नेवी डे के मौके पर फिल्म ‘द गाजी अटैक’ का पोस्टर जारी किया गया था। इसी के जरिए फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी गई थी। इसका निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा किया जा रहा है। इससे पहले करण जौहर ‘बाहुबली’ और ‘लंच बॉक्स’ का निर्माण भी कर चुके हैं।
जहां तक सवाल इस फिल्म का है तो यह हिंदी, तमिल और तेलुगुु में बनने वाली है। इसमें बतौर लीड राणा दग्गुबाती और तापसी पन्नू नजर आएंगे। करण जौहर ने चार दिसंबर को ट्वीट किया था ‘द गाजी अटैक’ 17 फरवरी 2017 को थिएटर में रिलीज होगी। रोमांचिक हूं इस बात के लिए।’
बताया जा रहा है कि यह भारत की पहली फिल्म होगी जिसमें समुद्र पर लड़ा जाने वाला युद्ध दर्शाया जाएगा।फिल्म का निर्देशन संकल्प ने किया है। पोस्टर आकर्षक है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म रोचक होगी और राणा का रोल सबसे खास।
करण जौहर ने यह फिल्म एए फिल्म्स, मैटिनी एंटरटेनमेंट और पीवीपी सिनेमा के साथ मिलकर बनाई है। फिल्म की रिलीज डेट 17 फरवरी 2017 तय की गई है।

https://youtu.be/Xn2qOnKuOoc

Related Posts