श्रीगंगानगर। उच्च न्यायालय में लम्बित प्रकरणों को जल्द से जल्द निपटाने के लिए जिला पुलिस की ओर से अतिरिक्त प्रयास किए जाएं। इसके साथ ही खिलाडिय़ों को और अधिक प्रोत्साहन दिया जाए ताकि जिला पुलिस के खिलाड़ी खेल प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन कर सकें। यह आदेश शुक्रवार को जिला स्तरीय पुलिस अधिकारियों को डीजी पुलिस ..." />
Breaking News

लम्बित प्रकरणों को जल्द निपटाते हुए खिलाडिय़ों को करो प्रोत्साहित

श्रीगंगानगर। उच्च न्यायालय में लम्बित प्रकरणों को जल्द से जल्द निपटाने के लिए जिला पुलिस की ओर से अतिरिक्त प्रयास किए जाएं। इसके साथ ही खिलाडिय़ों को और अधिक प्रोत्साहन दिया जाए ताकि जिला पुलिस के खिलाड़ी खेल प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन कर सकें। यह आदेश शुक्रवार को जिला स्तरीय पुलिस अधिकारियों को डीजी पुलिस ने  आयोजित वीडियो कॉन्फे्रसिंग मेें दिए।
इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी, सीओ सिटी तुलसीराम पुरोहित और गजेंद्रसिंह जोधा सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे। वीसी में डीजी ने आदेशित किया पुलिस अधिकारी जिला स्तर पर अपराधों में कमी लाते हुए उच्च न्यायालय में लम्बित प्रकरणों को निपटाने का प्रयास करेें।
इसके साथ ही जिन प्रकरणों में पक्षकार द्वारा स्टे लिए गए हैं, उनका स्टे हटाने के लिए प्रयास किए जाएं। इस दौरान डीजी ने खेलों की ओर जिला पुलिस द्वारा पर्याप्त ध्यान देने की आवश्यकता जताते हुए कहा कि खिलाडिय़ों को खूब प्रोत्साहन दिया जाए ताकि वे अपनी ओर से खेल प्रतियोगिताओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देकर पुलिस का नाम रोशन कर सकें। इस मौके पर खेल प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक विजेता 7 खिलाडिय़ों को जल्द पदोन्नति देने का आश्वासन देते हुए डीजी ने कहा कि सामान्य पदोन्नति प्रक्रिया को भी अतिशीघ्र पूर्ण किया जाए। वीसी के दौरान डीजी के साथ एडीजी भी मौजूद रहे।

Related Posts