– दो दिन पहले हुई थीं प्राइवेट हॉस्टिपल में भर्ती श्रीगंगानगर। हृदय संबंधी परेशानी के चलते जिला राजकीय चिकित्सालय की पीएमओ रेस्ट पर हैं। दो दिन पहले परेशानी बढऩे पर परिजनों ने उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था। डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट और एंजियोग्राफी करवाने की सलाह दी है। परिजनों से मिली जानकारी के ..." />
Breaking News

हृदय संबंधी परेशानी के चलते पीएमओ रेस्ट पर

– दो दिन पहले हुई थीं प्राइवेट हॉस्टिपल में भर्ती
श्रीगंगानगर। हृदय संबंधी परेशानी के चलते जिला राजकीय चिकित्सालय की पीएमओ रेस्ट पर हैं। दो दिन पहले परेशानी बढऩे पर परिजनों ने उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था। डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट और एंजियोग्राफी करवाने की सलाह दी है।
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पीएमओ डॉ. सुनीता सरदाना को बीते बुधवार को हृदय संबंधी परेशानी अधिक महसूस हुई। जिला कलक्टे्रट में आयोजित बैठक में शामिल होने के दौरान भी वे परेशानी महसूस कर रही थीं। घर आकर उन्होंने इस बारे परिजनों को बताया तो वे उन्हें डॉ. पीयूष राजवंशी के पास लेकर गए। डॉ. राजवंशी के कहने पर परिजन उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में दिखाने ले गए। यहां डॉक्टर्स ने टेस्ट के बाद पीएमओ का ईको नॉर्मल बताते हुए ईसीजी में चेंजेस आने की जानकारी दी। बुधवार को वे इसी हॉस्पिटल में एडमिट भी रहीं। फिलहाल पीएमओ रेस्ट पर हैं और डॉक्टर्स ने उन्हें एंजियोग्राफी सहित अन्य टेस्ट कराने की सलाह दी है। परिजनों ने बताया कि वर्किंग स्टे्रस की वजह से पीएमओ अस्वस्थ हुई हैं।

Related Posts