– हादसे मेें पत्नी सहित दो महिलाएं घायल, गंगानगर किया रैफर पदमपुर। पदमपुर थाना क्षेत्र मेंं शुक्रवार को टोचन कर पेड़ खींचते समय गले में तार फंसने से एक जने की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मृतक की पत्नी सहित दो महिलाएं भी घायल हुई हैं। दोनों घायल महिलाओं को उपचार के लिए पहले ..." />

टोचन कर पेड़ खींचते समय तार फंसने से अधेड़ की मौत

– हादसे मेें पत्नी सहित दो महिलाएं घायल, गंगानगर किया रैफर
पदमपुर। पदमपुर थाना क्षेत्र मेंं शुक्रवार को टोचन कर पेड़ खींचते समय गले में तार फंसने से एक जने की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मृतक की पत्नी सहित दो महिलाएं भी घायल हुई हैं। दोनों घायल महिलाओं को उपचार के लिए पहले पदमपुर लाया गया, जहां से उन्हें गंगानगर रैफर कर दिया गया। घटना आज सुबह तकरीबन 11 बजे की है। इस संबंध में कार्रवाई के लिए पुलिस थाना में परिवाद भी दिया जाएगा।
जानकारी के अनुसार आज सुबह 3 जेेजे निवासी गोपालदास (45) पुत्र मूलचंद ओड अपनी पत्नी फूलां देवी और वीना कुमारी पत्नी ज्ञानचंद के साथ मोटरसाइकिल पर जलौकी से वापिस गांव लौट रहा था। तीनों ही जने किसी की मर्ग होने पर जलौकी गए थे। रास्ते में 7 आरबी के पास लिंक रोड से आते समय सड़क पर पेड़ गिरने की वजह से वे रूक गए। यहां 7 आरबी के कुछ लोग ट्रैक्टर की मदद से टोचन कर पेड़ को उठाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान सड़क की दूसरी तरफ से निकलने के प्रयास में टोचन की तार मोटरसाइकिल में फंस गई। गोपाल ने तार को निकालने का प्रयास किया तो वह गले में उलझ गई। इसी समय दोनों ओर से खींचातन होने के चलते गोपाल की गर्दन कट गई और वह लहूलुहान होकर मोटरसाइकिल सहित नीचे गिर गया। गर्दन कटने से मौके पर ही गोपाल की मौत हो गई जबकि मोटरसाइकल गिरने से पीछे बैठी उसकी पत्नी फूलां देवी और वीना कुमारी गंभीर घायल हो गईं। वीना को जबड़े सहित अन्य जगह अधिक चोट लगी है। इस दौरान हादसा देख पीछे आ रहे वाहनचालक ने दोनों महिलाओं को संभाला और गोपाल सहित उन्हें उपचार के लिए पदमपुर स्थित स्वास्थ्य केन्द्र रवाना किया। हालत गंभीर होने पर केन्द्र चिकित्सकों ने फूलां देवी और वीना कुमारी को गंगानगर रैफर कर दिया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों के बयान लेने की कार्रवाई की। मृतक गोपाल के परिजन द्वारा हादसे के संबंध में कार्रवाई के लिए पुलिस थाना में परिवाद देने की जानकारी है।

Related Posts