जयपुर। बजट भाषण के दौरान विधानसभा में कांग्रेस ने आज हंगामा किया। मुख्यमंत्री जब बजट पेश कर रही थीं, तो कांग्रेस विधायक गोविंदसिंह डोटासरा ने आपत्ति जताई। उन्होंने पेयजल परियोजनाओं के समय पर पूरा नहीं होने पर ऐतराज जताया। इससे बजट पेश करने मेंं बाधा पड़ी। डोटासरा ने कृषि योजनाओं के मुद्दे पर आपत्ति की। ..." />
Breaking News

बजट के बीच कांग्रेस का हंगामा

जयपुर। बजट भाषण के दौरान विधानसभा में कांग्रेस ने आज हंगामा किया। मुख्यमंत्री जब बजट पेश कर रही थीं, तो कांग्रेस विधायक गोविंदसिंह डोटासरा ने आपत्ति जताई। उन्होंने पेयजल परियोजनाओं के समय पर पूरा नहीं होने पर ऐतराज जताया। इससे बजट पेश करने मेंं बाधा पड़ी।
डोटासरा ने कृषि योजनाओं के मुद्दे पर आपत्ति की। संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि इन्हें रोकना चाहिए। इस पर विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने विधायक डोटासरा को चेतावनी दी कि यदि हंगामा किया तो बाहर निकलवा दूंगा। मेघवाल की चेतावनी पर नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडीे ने आपत्ति जताई। इस पर संसदीय कार्यमंत्री राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आसन के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। इस पर डूडी ने कहा कि ऐसे कैसे हमारे सदस्य को बाहर फिंकवा देंगे।

Related Posts

error: Content is protected !!