यूपी और पंजाब चुनाव के परिणाम आने के बाद आपस में लेनदेन करने पंहुचे थे होटल में जयपुर।  जवाहर सर्किल पुलिस ने गुरुवार रात को होटल से 19 सटोरियों गिरफ्तार किया है। सभी सटोरिए अलग-अलग राज्यों के है। वहीं  बताया जा रहा है कि ये सभी यूपी और पंजाब चुनाव के परिणाम आने के बाद ..." />
Breaking News

19 सटोरियों को पुलिस ने पकड़ा

यूपी और पंजाब चुनाव के परिणाम आने के बाद आपस में लेनदेन करने पंहुचे थे होटल में
जयपुर।  जवाहर सर्किल पुलिस ने गुरुवार रात को होटल से 19 सटोरियों गिरफ्तार किया है। सभी सटोरिए अलग-अलग राज्यों के है। वहीं  बताया जा रहा है कि ये सभी यूपी और पंजाब चुनाव के परिणाम आने के बाद आपस में लेनदेन करने होटल पंहुचे। मुखबीर की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार  फिलहाल इन्हे शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी ने बताया कि थाना इलाके में स्थित एक होटल में कुछ सटोरियों के आने की सूचना मिली  थी। उसके बाद पुलिस टीम का गठन किया गया और होटल की घेरा बदी कर देर रात कार्रवाई को अन्जाम दिया । जानकारी में सामने आया कि इनमें से अधिकतर चुनावी सट्टा खेलने वाले हैं। यूपी और पंजाब चुनाव में हार झेलने के कारण अधिकतर वहां से गायब हो गये। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सटोरियों के पास सौ करोड का हिसाब मिला है। पुलिस सभी का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

Related Posts

error: Content is protected !!