– अखिल भारतीय स्तर पर जेईई एडवांस में 11वीं रैंक सीकर। रविवार को घोषित हुए जेईई एडवांस-2016 के परिणाम में समर्पण कॅरियर इंस्टीट्यूट के विद्यार्थी तन्मय शेखावत ने ऑल इण्डिया स्तर पर ग्यारहवीं रैंक हासिल कर सीकर में कीर्तिमान स्थापित किया है। पिछले 20 वर्षों के कोचिंग इतिहास में आज तक इतनी बड़ी रैंक कोई ..." />
Breaking News

‘समर्पणÓ के तन्मय शेखावत ने स्थापित किया कीर्तिमान

– अखिल भारतीय स्तर पर जेईई एडवांस में 11वीं रैंक
सीकर। रविवार को घोषित हुए जेईई एडवांस-2016 के परिणाम में समर्पण कॅरियर इंस्टीट्यूट के विद्यार्थी तन्मय शेखावत ने ऑल इण्डिया स्तर पर ग्यारहवीं रैंक हासिल कर सीकर में कीर्तिमान स्थापित किया है। पिछले 20 वर्षों के कोचिंग इतिहास में आज तक इतनी बड़ी रैंक कोई संस्थान नहीं दे पाया है। समर्पण ने अपनी स्थपना के पांचवें वर्ष में ही यह कारनामा करके न केवल सीकर बल्कि पूरे राजस्थान का मान पूरे भारतवर्ष में बढ़ाया है। कोटा को कोचिंग का हब माना जाता है, लेकिन समर्पण की इस रैंक के आस पास भी कोटा से कोई रैंक नहीं है। इस विशेष मौके पर डॉ. आर.एल. पूनिया ने बताया है कि यह मौका हमारे लिए बेहद ही खास है क्योंकि सीकर में जो आज तक नहीं हुआ, वह समर्पण ने करके दिखाया है। इस मौके पर संस्था के चेयरमैन श्रीचंद ढाका एवं संरक्षक नटवर सीकरिया सहित फैकल्टी मेम्बर ने माला पहनाकर तन्मय एवं उसके पिताजी का सम्मान किया।
उपहार में दी बीएमडब्ल्यू कार: ऑल इण्डिया स्तर पर ग्यारहवीं रैंक हासिल करने वाले समर्पण के विद्यार्थी तन्मय शेखावत को संस्था के निदेशक डॉ. आर.एल. पूनिया एवं श्रीचंद ढाका ने 27.5 लाख कीमत की अपनी बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी है। डॉ. आर.एल पूनिया ने बताया कि पिछले वर्ष आयोजित संस्था के एक मोटिवेशनल सेमिनार में उन्होंने घोषणा की थी की समर्पण का जो विद्यार्थी ऑल इण्डिया स्तर पर टॉप 20 रैंक हासिल करेगा, उसे वे अपनी बीएमडब्ल्यू कार उपहार में देंगे।

Related Posts